Wed 25 05 2022
Home / Breaking News / चलते ट्रक से सामान गायब
चलते ट्रक से सामान गायब

चलते ट्रक से सामान गायब

Maksi:शाजापुर से मक्सी हाईवे पर कंटेनर के पीछे आए बाइक सवार बदमाश, गाड़ी में से कपड़े की गठानें चुरा ले गए
आगरा- मुबंई हाईवे पर ट्रक कटिंग की वारदात का वीडियो सामने आया है। शाजापुर से मक्सी के बीच ऐसी वारदात को अंजाम दिया जाता है। वीडियो में बेखौफ बदमाश कंटेनर से कपड़े की गठान नीचे फेंकते दिख रहा है। दो बदमाश बाइक से पीछे भी चल रहे हैं। पीछे आ रहे दूसरे ट्रक चालक ने इसका वीडियो बनाया। सामान निकाले जाने की जानकारी कंटेनर ड्राइवर को भी दी। कंटेनर चालक ने शोर मचाया, तो बदमाशों ने उसे भी चाकू के दम पर धमकाया।

लूट का शिकार हुए कंटेनर यूपी 78 बी.टी. 8695 के ड्राइवर मोहम्मद शहीद ने  को बताया कि वह गाड़ी में कपड़े की गठानें भरकर सूरत से कानपुर जा रहे थे। सुबह मक्सी बायपास पर ट्रक के पीछे दो मोटरसाइकिल लगी थीं। वे न हमें ओवरटेक कर रहीं थीं और न ही साइड ग्लास में दिखाई दे रही थीं।
पीछे आ रहे ट्रक ड्राइवर ने सामान निकाले जाने की जानकारी दी, तो मैंने ट्रक दूसरी दिशा में मोड़ लिया। गाड़ी रोक नीचे उतरे, तो बदमाशों ने चाकू निकाल लिया। मेरे सामने ही कपड़ों की तीनों गठानें उठाकर भाग गए।
पुलिस नहीं करती केस दर्ज
अवैध शराब और नशे के बढ़ते कारोबार पर अंकुश नहीं लगाने वाली पुलिस के सामने बदमाशों ने अब नई चुनौती खड़ी कर दी। हाईवे पर प्रतिदिन ट्रक कटिंग की घटनाएं हो रही हैं। पुलिस किसी भी मामले में केस दर्ज नहीं करती है, बल्कि ट्रक चालकों से ही सवाल करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*