Tue 02 06 2020
Home / Breaking News / बलात्कार एवं निर्मम हत्या की कड़ी भर्त्सना -मृत्युदंड दिया जाएं
बलात्कार एवं निर्मम हत्या की कड़ी भर्त्सना -मृत्युदंड दिया जाएं

बलात्कार एवं निर्मम हत्या की कड़ी भर्त्सना -मृत्युदंड दिया जाएं

शाकिर पठान सारंगपुर।स्वामी विवेकानंद महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा ज्ञापन दिया गया जिसमें हैदराबाद में हुई  देश की बेटी डॉ प्रियंका रेड्डी के साथ सामूहिक  बलात्कार एवं निर्मम हत्या की कड़ी भर्त्सना की गई और कहा गया यह बहुत ही दुखद घटना है ऐसे में देश की हर एक बेटी डरी और सहमी  हुई है।

भारतीय समाज लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं है। बलात्कारी बिना किसी डर के सड़कों पर घूम रहे हैं। क्या यही एक नया भारत है जहाँ हम एक और बात करते है बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ वही दूसरी और हमारे देश में बेटियों पर हो रहे अत्याचार पर अभी तक सख्त क़ानून नही बन सका है यहां अत्यंत ही चिंतनीय है कि एक महिला जो कि किसी भी व्यक्ति से मदद की अपेक्षा कर रही हो सहायता के स्थान पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार एवं जलाकर उसकी हत्या कर दी जाती है ऐसे कुंठित लोग समाज में रहने योग्य नहीं है  सरकार इस घटना के आरोपियों को  मृत्युदंड  देने के लिए फास्टट्रैक कोर्ट द्वारा कानूनी कार्रवाई को आगे करें  जिससे समाज में एक उधाहरण  प्रस्तुत हो सक़े।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद आपसे मांग करती है कि उन बलात्कारियों को मृत्युदंड दिया जाएं
यदि ऐसा नही होता है तो विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन की चेतावनी दी ज्ञापन देने वालों में अर्चिता विश्वकर्मा,  उजमा सैयद, वर्षा गवली, रजनी गवली, प्रेमा मेवाड़ा, निकिता पाटीदार, नीलू मीणा,वर्षा, प्राची राठौर, मुस्कान मंसूरी, अनीता भिलाला, प्रियंका पुष्पद, अनीता पुष्पद, शिल्पा जाधव, शिवानी वर्मा, पायल मालवीय, पूजा अहिरवार, किट्टू जयसवाल, पूजा पाटीदार, झिलमिल राठौर, पूनम सोनी,
विशाल पुष्पद भावेश शर्मा राहुल पुष्पद यशांक जोशी अजय प्रजापति धर्मेंद्र प्रजापति यश पांचाल राज मालवीय आशीष नागर रोहित विशाल अनेकों कार्यकर्ता और छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*