Fri 03 12 2021
Home / Breaking News / कलेक्टर श्री जैन ने मोहल्लों में घूमकर लोगों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने के लिया किया जागरूक
कलेक्टर श्री जैन ने मोहल्लों में घूमकर लोगों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने के लिया किया जागरूक

कलेक्टर श्री जैन ने मोहल्लों में घूमकर लोगों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने के लिया किया जागरूक

शाजापुर – काविड-19 टीका महोत्सव के दूसरे दिन कलेक्टर श्री दिनेश जैन ने शाजापुर नगर के विभिन्न मोहल्लों में जाकर लोगों को कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए वैक्सीन लगवाने का अनुरोध किया।

कलेक्टर श्री जैन ने सर्वप्रथम किला परिसर स्थित टीकाकरण केन्द्र का निरीक्षण किया। यहां धीमी गति से चल रहें टीकाकरण को देखते हुए कलेक्टर ने टीका लगवाने आए व्यक्तियों से पूछा कि टीका नहीं लगवानें के पीछे क्या कारण है। लोगों ने बताया कि अधिकांश लोग भ्रमित एवं अफवाहों के कारण टीका नहीं लगवा रहें है। इसे देखते हुए कलेक्टर श्री जैन अपने साथ चल रहे अनुविभागीय अधिकारी श्री साहेबलाल सोलंकी एवं सीएमओं नगर पालिका श्री भूपेन्द्र दीक्षित को लेकर कसाईवाड़ा पीपलपत्ता मस्ज़िद क्षैत्र में घूमकर पात्र लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया। कलेक्टर के स्वयं दरवाजे पर आकर टीका लगवाने के लिए प्रेरित करने पर निवासियों ने कहा कि वे टीका लगवाने आज ही जाएंगे।

इसके बाद कलेक्टर श्री जैन ने तालाब की पाल तेलीवाड़े में चल रहे टीकाकरण कार्य का निरीक्षण किया। यहां भी कलेक्टर श्री जैन ने टीका लगवाने आए व्यक्तियों से अनुरोध किया कि वे अपने क्षैत्र के पात्र लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें। यहां के बीएलओं ने भी शूगर की बीमारी होने से अब तक टीका नहीं लगवाया था, उसे भी कलेक्टर श्री जैन ने कहा कि बीमार व्यक्तियों को पहले टीका लगाना चाहिए, टीका सुरक्षित है अत: टीका अवश्य लगवाये। कोरोना से बचने का एकमात्र साधन टीकाकरण है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*