अपर कलेक्टर ने मो. बड़ोदिया तहसील व छात्रावास का निरीक्षण किया

sjptimesadmin

      शाजापुर,  अपर कलेक्टर श्रीमती मंजूषा विक्रांत राय ने आज वार्षिक रोष्टर निरीक्षण के अनुसार जिले की मो. बड़ोदिया तहसील तथा ग्राम चक दुधाना स्थित अनुसूचित जाति बालक छात्रावास का निरीक्षण किया।
तहसील मो. बड़ोदिया के निरीक्षण के दौरान आरसीएमएस पोर्टल पर पंजीकृत उन प्रकरणों की समीक्षा एवं जांच की जो एक वर्ष से अधिक समय से लंबित है। वसूली के लंबित प्रकरणों में तत्परता से कार्रवाई नही करने पर असंतोष व्यक्त किया। बटवारे के एक प्रकरण में पटवारी द्वारा फर्द रिपोर्ट में असमानता और त्रुटिपूर्ण रिपोर्ट प्रस्तुत करने पर पटवारी श्री निरूपण त्रिपाठी से स्पष्टीकरण लेने के निर्देश दिए। तहसील में वसूल बाकी नवीस के पद पर पदस्थ कर्मचारी श्री प्रदीप शर्मा को बिना सूचना के अनुपस्थित पाए जाने पर नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।
अपर कलेक्टर ने ग्राम चक दुधाना के स्कूल और छात्रावास के निरीक्षण के दौरान पाया कि मध्याह्न भोजन में उपस्थित छात्र-छात्राओं के मान से पर्याप्त भोजन उपलब्ध नही था। उन्होंने बच्चों को दिया जा रहा भोजन गुणवत्ताविहीन पाया। दाल व सब्जी कच्ची पाई गई। उन्हें उपस्थित रसोईयों ने बताया कि दाल व सब्जी समूह अध्यक्ष के निवास से बनकर आती है। इस पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की।
निरीक्षण के दौरान तहसीलदार मुन्ना अड़ और कलेक्टोरेट के सहायक अधीक्षक श्री राजेन्द्र रिणवा उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्लॉक कांग्रेस ने फूंका केंद्रीय वित्त मंत्री का पुतला, बेरोजगारी के विरोध में किया प्रदर्शन

्रशाजापुर। केंद्र सरकार की विफलता के कारण देश में लगातार बढ़ रही बेरोजगारी और गिरती जीडीपी के विरोध में कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है और इसी को लेकर शनिवार को केंद्रीय वित्त मंत्री सीतारमण का स्थानीय बस स्टैंड पर पुतला फूंका गया। ब्लॉक कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार […]

Subscribe US Now