Sun 15 05 2022
Home / Breaking News / शहर में सक्रिय हुआ सट्टा माफिया, जगह-जगह पेड़ी लगाकर चला रहा इक्का-मिंडी का धंधा
शहर में सक्रिय हुआ सट्टा माफिया, जगह-जगह पेड़ी लगाकर चला रहा इक्का-मिंडी का धंधा

शहर में सक्रिय हुआ सट्टा माफिया, जगह-जगह पेड़ी लगाकर चला रहा इक्का-मिंडी का धंधा

शाजापुर। शहर में एक बार फिर इक्का-मिंडी का बाजार गर्म हो गया है, और लोगों को एक रुपए के दस रुपए देने के नाम पर सट्टाखोर सक्रिय हो चले हैं। शहर की गली से लेकर चौराहों तक पर सट्टा माफियाओं ने अपनी दुकानदारी लगाकर लोगों को ठगने का काम बेखौफ जारी कर रखा है। जिम्मेदार अधिकारी भी इस अवैध धंधे को जानकर अनजान बने हुए हैं, या यूं कहें कि वे लक्ष्मी लालसा के चलते मामले में कार्रवाई ही नही करना चाह रहे हैं, नही तो क्या कारण है कि शहर में सट्टे का कारोबार दिनों-दिन बेखौफ होकर फलफूल रहा है। उल्लेखनीय है कि इन दिनों सट्टा माफिया शाजापुर में जिम्मेदारों से सांठगांठ कर लोगों की मेहनत का पैसा लालच देकर हड़पने का काम कर रहा है। शहर के काछीवाड़ा, धोबी चौराहा, धानमंडी, बेरछा रोड, टंकी चौराहा सहित अन्य स्थानों पर सट्टाखोरों के ठगी का ठेका बेखौफ संचालित हो रहा है।
प्रतिदिन कमा रहे लाखों
जिम्मेदारों की उदासीनता के चलते शहर में सट्टाखोर प्रतिदिन लाखों रुपए अवैध ढंग से कमा कर गरीब वर्ग के लोगों को और गरीब करने का काम कर रहे हैं। 1 रुपए के 10 रुपए मिलने के लालच में मजदूर वर्ग के लोग सट्टाखोरों के जाल में आसानी से फंस रहे हैं और आज नही तो कल अपना भाग्य खुलेगा, इस उम्मीद के साथ अंकों के मायाजाल में उलझकर मजदूर तबके के लोग बर्बादी के दलदल में धंसते चले जा रहे हैं। शहर में यदि इन सट्टाखोरों की दुकानदारी समेट दी जाए, तो लोगों को भी इस बुरी लत से आसानी से छुटकारा मिल सकता है।
इनका कहना है
शहर में सट्टा चलने के मामले को दिखवाता हूं। यदि कोई व्यक्ति सट्टा लिखते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
-पंकज श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक शाजापुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*