Thu 02 04 2020
Home / Breaking News / शहर सरकार आपके द्वार गली मोहल्लों में घूमकर कागजों में किए जा रहे हैं कार्य। 
शहर सरकार आपके द्वार गली मोहल्लों में घूमकर कागजों में किए जा रहे हैं कार्य। 

शहर सरकार आपके द्वार गली मोहल्लों में घूमकर कागजों में किए जा रहे हैं कार्य। 

लखन सिंह चंदेल- कालापीपल-मुख्यमंत्री कमलनाथ की मंशा अनुसार शहर सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।पर नगर परिषद की लापरवाही इसमें साफ उजागर हो रही है।
सीएमओ साहब को कई बार अवगत कराने के बाद भी स्थिति जस की तस बनी हुई है।

हां हम बात कर रहे हैं।नगर परिषद पानखेड़ी की नगर परिषद ने गली मोहल्लों में रोड तो बना दिए पर ठेकेदार द्वारा उनको आज तक नहीं जोड़ा गया उन पर से निकलने वाले लोग गिरते पड़ते हैं।
नगर परिषद ने एक रोड जरूर जोड़ा क्योंकि वार्ड के जागरूक व्यक्ति ने फेसबुक व्हाट्सएप पर नगर परिषद की लापरवाही उजागर की थी।इस वजह से वार्ड क्रमांक 10 का रोड जरूर जोड़ा गया बाकी सब रोड आज भी वैसा का वैसा ही है।
इन सबको देखते से लगता है कि नगर परिषद में बाहुबली और नेताओं के काम होते हैं।
वहीं पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंगल यूज़ प्लास्टिक पर पूर्णता प्रतिबंध लगाया गया पर नगर परिषद ने आज तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया सिर्फ कार्यक्रमों में मंच से माइक पर बोलकर ही इतिश्री कर ली जाती है।
इसी के साथ नगर के मुख्य चौराहे पर राजनेताओं के फ्लेक्स पोस्टरो की भरमार होती है।पर श्रीमान ने इस और भी ध्यान देना उचित नहीं समझा।
जागरूक नागरिक के द्वारा डाली गई पोस्ट
__________________________________
नगर परिषद पानखेड़ी कालापीपल द्वारा वार्ड क्रमांक 10 में जनता के ऊपर नाला बनाकर बहुत बड़ा अहसान करा है। 1 महीने से ऊपर हो गए हैं।सिर्फ फर्शी रखकर नगर परिषद द्वारा इतिश्री कर ली गई है और नाली के दोनों और मिट्टी भी नहीं डाली गई है। जिम्मेदार लोगों का गैर जिम्मेदाराना काम है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*