जिले का सपाक्स समाज 2 लाख हस्ताक्षर करेगा एकत्रित

sjptimesadmin
Read Time0Seconds
आर्थिक आधार पर आरक्षण की मांग को लेकर जिले का सपाक्स समाज 2 लाख हस्ताक्षर करेगा एकत्रित
हस्ताक्षर अभियान का हुआ शुभारम्भ
शाजापुर। प्रदेश के सपाक्स समाज के द्वारा 1 करोड़ हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति को सौंपने के अभियान हेतु हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ शनिवार को शाजापुर जिला मुख्यालय पर आयोजित सपाक्स समाज के जिला संयोजकों व सपाक्स के विभागीय जिला नोडल ऑफिसर्स की बैठक में किया गया।
सपाक्स जिला नोडल ऑफिसर जॉय शर्मा ने बताया कि ज्ञापन में आर्थिक आधार पर आरक्षण दिए जाने, पदोन्नति

\में आरक्षण की व्यवस्था पूर्ण रूप से समाप्त करने, एट्रोसिटी एक्ट में माननीय सर्वाच्च न्यायालय के निर्देश यथावत लागू करने, देश में शिक्षा का समान अधिकार लागू है तदनुरूप शिक्षा में भेदभाव पूरी तरह बंद किए जाने की मांग की गई है। बैठक में सपाक्स समाज के जिला संयोजक मोहित व्यास व धनराज गवली, सपाक्स के विभागीय जिला नोडल ऑफिसर्स अरुण व्यास, त्रिलोकचंद भालोट, मनीष जोशी, अजय सिंह, संजय नागर, जाफर शाह, हरिनारायण नागर, राजेंद्रप्रकाश व्यास, नरेंद्रसिंह वर्मा ने ज्ञापन पर हस्ताक्षर कर अभियान का शुभारंभ किया। बैठक में 10 अगस्त तक जिले के 2 लाख सपाक्स समाज के लोगों से ज्ञापन पर हस्ताक्षर करा लिए जाने का लक्ष्य निर्धारित कर पूर्ण करने का निर्णय लिया गया।
0 0
0 %
Happy
0 %
Sad
0 %
Excited
0 %
Angry
0 %
Surprise
Next Post

तीन दिनों से लापता बालक का कुए में तैरता हुआ मिला शव

शाजापुर। तीन दिनों से घर से लापता नाबालिग की चौथे दिन कुए में लाश तैरते हुए मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी 16 वर्षीय […]

Subscribe US Now