Fri 03 12 2021
Home / Breaking News / जिले के पोलायकलां में जमीन विवाद के चलते बदमाशों ने की लूट और मारपीट
जिले के पोलायकलां में जमीन विवाद के चलते बदमाशों ने की लूट और मारपीट

जिले के पोलायकलां में जमीन विवाद के चलते बदमाशों ने की लूट और मारपीट

पुलिस ने नही किया प्रकरण दर्ज, मारपीट का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
शाजापुर। जिले के पोलायकलां में जमीनी विवाद के चलते एक पक्ष के यहां दूसरे पक्ष के लोगों ने घर पहुंचकर लाठियों से हमला बोल दिया। तीन वाहनों में सवार होकर आए बदमाशों ने पहले घर में घुसकर परिजनों के साथ मारपीट की और घर के लोगों से दो मोबाइल छुड़ा लिए। इसके बाद घर के पुरूषों को बाहर निकाल कर उन पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। बदमाश हत्या की नियत से आए थे, लेकिन घर की महिलाओं ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों का मोबाइल पर वीडियो बनाना शुरू किया और एक बुजुर्ग महिला अपने बेटे को बचाने के लिए बदमाशों से भीड़ गई। शोरगुल सुनकर अड़ोस-पड़ोस के लोग भी बाहर आ गए जिसके चलते बदमाशों को भागना पड़ा। मामले में शर्मनाक बात यह है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण तक दर्ज नही किया। इधर बदमाशों द्वारा मारपीट किए जाने का वीडियो परिजनों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर कर दिया है और प्रकरण दर्ज करने की मांग की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के पोलायकलां में हिम्मतपुरा निवासी हेमराज वर्मा का घनश्याम खाती के साथ जमीन विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते गुरुवार शाम घनश्याम तीन वाहनों में भरकर बदमाशों को लेकर हेमराज वर्मा के घर आया। बदमाशों ने पहले घर में घुसकर परिजनों से दो मोबाइल छुड़ाए और इसके बाद मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद बदमाश हेमराज के बड़े बेटे जितेन्द्र को घर के बाहर लेकर आए और उस पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। बदमाश जितेन्द्र को जान से मारना चाहते थे, परंतु घर की महिलाओं ने हिम्मत दिखाई। एक महिला ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया तो बुजुर्ग महिला अपने बेटे को बचाने के लिए बदमाशों से भीड़ गई। शोर होने पर पड़ोस के लोग भी घरों से बाहर निकल आए जिन्हे देखकर बदमाश भाग खड़े हुए। इस घटना का परिजनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि बदमाश तीन वाहनों से आए और लाठियों से घर के बाहर एक युवक को पीट  रहे हैं, जिसे महिला बचाने का प्रयास कर रही है और उसके बाद महिला ने भागते हुए बदमाशों की लाठी लेकर उनके पीछे दौड़ भी लगाई।
दो घंटे बाद पहुंची पुलिस
मारपीट करने पहुंचे बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पहले पीडि़त परिवार ने डायल 100 पर फोन लगाया,  लेकिन डायल 100 दो घंटे बाद पहुंची। इसके बाद घायल परिजनों को लेकर डायल 100 पोलायकलां पुलिस चौकी गई जहां पुलिस केवल तीन चार लोगों पर मारपीट का मामला दर्ज कर रही थी। परिजनों ने बताया कि बदमाश दो मोबाईल
लूट कर ले गए हैं जिसकी पुलिस एफआईआर दर्ज नही कर रही है।
इनका कहना है
कुछ लोग चौकी पर एफआईआर दर्ज कराने के लिए आए थे, लेकिन वे बाद में बिना शिकायत दर्ज कराए ही लौट गए। मोबाईल लूटने की बात मुझे पता नही है।
-विक्रमसिंह ठाकुर, पोलायकलां पुलिस चौकी प्रभारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*