Fri 03 12 2021
Home / Breaking News / नाबालिक को भगाकर ले जाने वाले आरोपी पर दर्ज हो पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण, बलाई महासभा ने सौंपा ज्ञापन
नाबालिक को भगाकर ले जाने वाले आरोपी पर दर्ज हो पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण, बलाई महासभा ने सौंपा ज्ञापन

नाबालिक को भगाकर ले जाने वाले आरोपी पर दर्ज हो पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण, बलाई महासभा ने सौंपा ज्ञापन

शाजापुर। नाबालिक लडक़ी को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने वाले शादीशुदा आरोपी पर पॉक्सो और एट्रोसिटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किए जाने की मांग को लेकर अखिल भारतीय बलाई महासभा ने एएसपी और एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा। गुरुवार को बलाई महासभा के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलीपसिंह बामनिया के नेतृत्व में समाज के लोग पुलिस अधीक्षक कार्र्यालय पहुंचे और यहां एएसपी टीएस बघेल एवं एसडीओपी दीपा डोडवे को ज्ञापन सौंपकर बताया कि ग्राम लौंदिया में रहने वाली समाज की 17 वर्षीय लडक़ी को गांव का ही शादीशुदा युवक जगदीश जाट बहला फुसलाकर भगा ले गया था, लेकिन मामले में पुलिस ने सामान्य धारा में प्रकरण दर्ज किया है। ज्ञापन में मांग की गई कि आरोपी जगदीश जाट के खिलाफ पॉक्सो एक्ट एवं एट्रोसिटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया जाए और आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाए। ज्ञापन देते समय समाज के लोग मौजूद थे।
छह माह पूर्व भी कर चुका है जबरदस्ती
एएसपी को सौंपे गए ज्ञापन में बताया कि आरोपी जगदीश जाट छह माह पूर्व भी घर में घुसकर नाबालिक लडक़ी के साथ जोर जबरदस्ती कर चुका है। वहीं 27 सितंबर को आरोपी नाबालिक को बहला फुसलाकर भगा ले गया। इसके बाद आरोपी की मां ने पीडि़ता की बहन के साथ मारपीट की। मामले में पुलिस से शिकायत की गई तो पुलिस ने सामान्य धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। वहीं आरोपी को भी गिरफ्तार नही किया गया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है। इधर पूरे मामले में एएसपी बघेल का कहना है कि प्रकरण की जांच की जा रही है जिसके बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। ज्ञापन देते समय शिवनारायण राठौड़, रमेशचंद्र मिस्त्री, सज्जनसिंह बोरिया, बनेसिंग मालवीय, अनोखीलाल मालवीय, कन्हैयालाल, दिलीप मालवीय, रामप्रसाद मालवीय, गोवर्धन बोरिया, बद्रीलाल बोरिया, कमल बोरिया, श्याम मालवीय, आशाराम, रोहित मालवीय, नानूराम चौहान, भागीरथ मालवीय, सोनू, पप्पू, मोहन,  अजय, राजू, दीपक, मनोहर, बालू, प्रेम मालवीय, जगदीश मालवीय सहित समाजजन मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*