Fri 03 12 2021
Home / Breaking News / महंगाई आज भी महंगाई है, इसे दूर किए बिना नहीं होगा विकास
महंगाई आज भी महंगाई है, इसे दूर किए बिना नहीं होगा विकास

महंगाई आज भी महंगाई है, इसे दूर किए बिना नहीं होगा विकास

– कांग्रेसियों ने निकाली जनजागरण यात्रा, कई वरिष्ठ कांग्रेसी हुए शामिल
शाजापुर। महंगाई आज भी महंगाई है जो जितनी ज्यादा बढ़ेगी उतना आम आदमी का जीना और बसर करना मुश्किल हो जाएगा। इसे विकास का नाम देकर आपको बहकाया जा रहा है। बहकावे में न आएं इसका जवाब मांगे और जवाब दें।
यह कहना था वरिष्ठ कांग्रेसियों का जो लोगों को जागरूक करने जन जागरण यात्रा निकाल रहे हैं। जिसकी शुरूआत सोमवार को ग्राम कैथलाय से हुई। जिसमें शामिल होकर कांग्रेसियों ने लोगों को जागरूक किया। कांग्रेसियों ने लोगों को बताया कि प्रदेश की राज्य और केंद्र सरकार आपको बहका रही हैं कि हम विकास कर रहे हैं। जबकि यह एक ढकोसला है। महंगाई को विकास का नाम दिया जा रहा है और जनता को बहलाया जा रहा है। उन्होंने लोगों को बताया कि आप खुद यह बताएं कि इतने साल में क्या विकास हुआ। क्या आम आदमी को रोजगार मिला, क्या आम आदमी की आमदनी बढ़ी। यह सब कुछ नहीं हुआ तो फिर विकास किस चीज का हुआ। यात्रा में शामिल विधायक कुणाल चौधरी, मोहन बड़ोदिया जनपद पंचायत अध्यक्ष अजबसिंह पंवार, गजेंद्रसिंह सिसौदिया, गुलाना ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हिरेंद्र सिंह, जिला पंचायत सदसय कमल मालवीय  शुजालपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मंगल सिंह ,रामनारायण कुशवाह, चंगी राम, महेश कंचन, सुमेर परमार, अकोदिया शहर कांग्रेस अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा, मप्र महिला कांगेेस कमेटी की सचिव चंचल जादौन, युवक कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष मयंक परमार, कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष कैलाश उपलावदिया, अल्पसंख्यक कांग्रेस उपाध्यक्ष सिद्धिक खां आदि ने लोगों को बताया कि वे टिकने वालों को चुने बिकने वालों को नहीं।
जारी रहेगा सिलसिला
जिला कांग्रेस अध्यक्ष योगेंद्रसिंह बंटी बना ने बताया कि केंद्र और राज्य सरकार केवल लोगांे के साथ छलावा कर रही है। इनके द्वारा केवल अपने चहेतो और करीबियों की जेब भरी जा रही है। इनकी असलियत को सामने लाने के अलावा किसानों के नाम पर की जा रही राजनीति और भाजपा का असली चेहरा उजागर करने के लिए यह यात्रा निकाली जा रही है ताकि लोग जागरूक हों। उन्होंने बताया कि कैथलाय से इस यात्रा का शुभारंभ किया गया है जो सिलोचा तक निकाली गई है। उन्होेंने बताया कि यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा और पूरे जिले में यात्राएं निकालने का सिलसिला लगातार जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*