कालापीपल जनपद पंचायत सीईओ को मिलेगा नोटिस 

sjptimesadmin

कलेक्टर डाॅ. रावत ने किया जनपद पंचायत कालापीपल एवं तहसील कालापीपल व पोलायकलां का रोस्टर निरीक्षण
शाजापुर, 12 दिसम्बर 2019/
 जनपद पंचायत कालापीपल के रोस्टर निरीक्षण के दौरान कार्यों में पायी गयी खामियों को देखते हुए कलेक्टर डाॅ. वीरेन्द्र सिंह रावत ने जनपद पंचायत सीईओ श्री सिद्धगोपाल वर्मा को नोटिस देने की बात कही। कलेक्टर डाॅ. रावत ने इसके पूर्व तहसील कार्यालय कालापीपल में तहसीलदार न्यायालय तथा नायब तहसीलदार न्यायालय के प्रकरणों को देखा। वही पोलायकलां में भी रोस्टर निरीक्षण कर कार्यों की जानकारी ली।
जनपद पंचायत के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने जनपद पंचायत द्वारा वाहनों की लाॅगबुक संधारित कर अद्यतन नहीं करने, अग्रिम दौरा डायरी नियमित रूप से प्रेषित नहीं करने, स्टेशनरी रजिस्टर संधारित नहीं करने सहित अन्य कार्यों में प्रगति हासिल नहीं करने के कारण नोटिस देने के निर्देश दिये हैं। कालापीपल तहसील के निरीक्षण में कलेक्टर ने तहसीलदार श्री राजाराम करजरे को नियमित रूप से दौरा डायरी प्रेषित करने के निर्देश दिये। तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार न्यायालय के निरीक्षण में कलेक्टर ने राजस्व प्रकरणों के निराकरण की समीक्षा की। आर.आर.सी प्रकरणों के भी शीघ्र निपटारे के निर्देश दिये। अतिक्रमण के मामले पंजीबद्ध कर अतिक्रमण हटाने के लिए भी कलेक्टर ने कहा। इस अवसर पर नायब तहसीलदार श्री शत्रुघ्न चतुर्वेदी द्वारा प्रकरणों के निराकरण समय पर करने और प्रोसेडिंग स्वयं लिखने पर कलेक्टर ने प्रशंसा करते हुए शाबाशी दी। तहसील कार्यालय पोलायकलां के निरीक्षण में कलेक्टर ने तहसीलदार श्री संदीप श्रीवास्तव से नामांतरण एवं बटवारे तथा 6 माह से अधिक के प्रकरणों के निराकरण की जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान कलेक्टोरेट के सहायक अधीक्षक श्री राजेन्द्र रिणवा एवं सहायक श्री नितिन श्रीवास्तव भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दुपाड़ा के पूर्व सरपंच सचिन पाटीदार के विरूद्ध धारा-40 एवं 92 के तहत कार्रवाई आदेश

     शाजापुर, 12 दिसम्बर 2019/ न्यायालय कलेक्टर में चले अपील के एक प्रकरण में कलेक्टर डाॅ. वीरेन्द्र सिंह रावत ने निर्णय देते हुए आदेश पारित किया है कि अपीलाॅन्ट अनावेदक शाजापुर जिले की जनपद पंचायत मो. बड़ोदिया के तत्कालीन सरपंच सचिन पाटीदार के विरूद्ध शासकीय संपत्ति खुर्द-बुर्द करने एवं […]

Subscribe US Now