Fri 03 12 2021
Home / Breaking News / जनता पर पड़ रही महंगाई और बेरोजगारी की मार, सत्ता सुख में सब भूल गई राज्य सरकार
जनता पर पड़ रही महंगाई और बेरोजगारी की मार, सत्ता सुख में सब भूल गई राज्य सरकार

जनता पर पड़ रही महंगाई और बेरोजगारी की मार, सत्ता सुख में सब भूल गई राज्य सरकार

– युवक कांग्रेस ने किया विधानसभा का घेराव, शाजापुर-शुजालपुर विधानसभा से भी शामिल हुए सैकड़ों युवा कार्यकर्ता
शाजापुर। महंगाई और लगातार बढ़ती महंगाई से त्रस्त आमजनों और बेरोजगारी से तंग आए युवाओं की आवाज बनकर मंगलवार को युवक कांग्रेेस ने विधानसभा का घेराव किया और प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हल्लाबोल किया। कार्यकर्ताओं ने विधानसभा कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया और अपनी आवाज बुलंद की।
युवक कांग्र्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी व प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के नेतृत्व में मंगलवार को प्रदेश के विभिन्न जिलों से युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता भोपाल पहुंचे और विधानसभा घेराव किया। जिसमें जिले की शाजापुर और शुजालपुर विधानसभा के युवा कार्यकर्ता भी जिलाध्यक्ष जयंत सिकरवार के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए और जमकर नारेबाजी की। युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष जयंत सिकरवार ने आंदोलन को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार को जनता के सुख दुख से कोई लेनादेना नहीं है। ये लोग केवल सत्ता सुख भोगना चाहते हैं। बल्कि सत्ता हासिल करने के लिए इन लोगों ने महंगाई और बेरोजगारी को ही मुद्दा बनाया था, लेकिन आज इनके राज में ही लोगों को घर चलाना मुश्किल हो रहा है जो इनकी गलत नीतियों का ही नतीजा है। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इरशाद खान ने कहा कि आज युवाओं को बेरोजगार करने के पीछे यदि कोई दोषी है तो वह है शिवराज सरकार जिन्होंने अपने अब तक के कार्यकाल में युवाओं के विकास के लिए कोई कदम नहीं उठाए हैं। बल्कि राज्य में कांग्रेस की सरकार के दौरान कई युवाओं को रोजगार दिए गए थे, लेकिन वर्तमान भाजपा सरकार लोगों को रोजगार देना तो दूर उनका रोजगार छीनने पर आमदा है। इस अवसर पर पूर्व आईटीसेल जिलाध्यद्यक्ष इरशाद नागौरी, दीपक निगम, नरेश्वर प्रताप सियंह, विधानसभा अध्यक्ष शेख सलमान, शजालपुर के युवा नेता बल्ला सोनी, प्रदीप रघुवंशी, नावेद खान, शिव परमार, मनोज धानुक, योगेंद्र शर्मा, राकेश सेंधवा सहित सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने विधानसभा का घेराव कर राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला।
राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष का किया स्वागत
विधानसभा घेराव के पूर्व शाजापुर और शुजालपुर के युवा कार्यकर्ताओं ने युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष जयंत रामवीरसिंह सिकरवार के नेतृत्व में युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी व प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया का भोपाल एयरपोर्ट पर स्वागत किया। एयरपोर्ट पर भी दोनों युवा पदाधिकारियों ने पार्टी कार्यकर्ताओं को जोश से लबरेज कर दिया। यही वजह थी कि सभी कार्यकर्ताओं ने कड़े विरोध के बाद भी विधानसभा का घेराव कर अपनी बात रखी और राज्य सरकार केा जमकर केासा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*