Sat 27 11 2021
Home / Breaking News / जनता को सताने का काम सरकार कर रही, , , ,भाजपा
जनता को सताने का काम सरकार कर रही, , , ,भाजपा

जनता को सताने का काम सरकार कर रही, , , ,भाजपा

शाजापुर, निप्र। भाजपा में जो गये है उनकी वहॉ क्या दुर्दशा है सब जानते हैं और आने वाले समय में क्या दुर्दशा होगी कुछ लोग मंत्री बन गये होगे अपने आप को सेट कर लिया होगा पर बाकी लोगों की क्या स्थिति है सब धीरे-धीरे वापिस आ रहे है और उनको यह समझ में आ रहा है की हमारा सम्मान कांग्रेस पार्टी में है कांग्रेस पार्टी कीसी आने-जान से नही यह तो चलता रहता है, फिर हमारी सरकार बनेगी, जनता बनायेगी यह बात अल्पप्रवास पर शाजापुर पहूँचे प्रदेश  के पूर्व पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री व विधायक कमलेश्वर पटेल ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही।
उन्हाैने कहा कि आज जनता को, युवाओ को रोजगार चाहीए, गरीबो को रोजगार चाहीए। आज करोना के संक्रमण काल में कितना परेशान हुए सब रोजगार छीन गया बिना सोचे समझे जल्दबाजी में सरकार ने लॉगडाऊन कर दिया आपका नोटबंदी जीएसटी एफडीआई सब कानून लागू किया आज राज्यांश के लिए प्रदेश की सरकारे तरस रही है, जीएसटी में अपना हिस्सा पाने के लिये। केन्द्र सरकार ने जो भी निर्णय लिए है देश को आर्थिक व्यवस्था कमजोर करने की दिशा में काम किया है।
पूर्व पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री व विधायक कमलेश्वर पटेल ने कहा कि कालाधन भी नी आया, अच्छे दिन भी नी आये, न युवाओ को रोजगार मिले, न किसानो की आय दुगनी हुई, न स्मार्ट सिटी, न डिजीटल इंडिया हैं अब नया नारा आ गया अच्छे दिन से शुरु किया था आत्म निर्भर भारत पर खत्म कर रहे। बजट में आत्मनिर्भर में 2 रूपय का भी प्रार्वधान नही किया कैसे आत्मनिर्भर होगे जो योजनाए चल रही उन्ही को अब आत्मनिर्भर में बता रहे है ये नारा देने से काम नही चलेगा कभी आओ बनाये अपना म.प्र. तो कभी ग्राम उदय से भारत उदय यह सब बहुत हो गया देश की जनता न्याय चाहती प्रदेश की जनता भी न्याय चाहती रोजगार चाहती महंगाई से निजात चाहते है  किसान चाहते हैं जो हम उत्पादन पैदा करते हैं उसका समय पर भुगतान हो जाये  आज किसान जो बेचा है उसके लिए तरस रहा है समितियों में लाईन लगाता है भुगतान नही हो पा रहा सरकार के पास पैसा नही सेटिंग करके सरकार तो बना ली चोरी से  ये चोरी की सरकार प्रदेश की जनता को सताने का काम कर रही। इस दौरान वह स्थानीय वरिष्ठ पत्रकार आदित्य शर्मा के निवास पर उनकी माताजी से आत्मीय मुलाकात कर कुशलक्षेम पूछी। इस  दौरान उनका कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत भी किया। इस अवसर पर पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामवीरसिंह सिकरवार, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष इरशाद खांन, वरिष्ठ नेता सीताराम पवैया, उमाशंकर व्यास, विनीत वाजपेयी, दीपक निगम,  दिनेश नायक, राजेन्द्र सेंगर, धीरेन्द्रसिंह भदोरिया, युवक कांग्रेस अध्यक्ष शेख सलमान, लखन मण्डोवर सहित बडी संख्या में कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*