महाविद्यालय में गुरवे नमः कार्यक्रम संपन्न

sjptimesadmin
Read Time0Seconds

शाजापुर/स्थानीय पं.बालकृष्ण शर्मा नवीन शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में गुरूपूर्णिमा के शुभ अवसर पर गुरवे नमः कार्यक्रम संपन्न हुआ है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डाॅ.आर.के.जैन थे कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डाॅ.वी.के.शर्मा , संचालन डाॅ.बी.एस.बिभूति और आभार डाॅ. आर.सी.चैहान ने माना।
कार्यक्रम की शुरूआत सरस्वती एवं विवेकानंद के चित्र पर माल्यार्पण एवं ज्ञानदीप प्रज्वलित कर किया गया। उपस्थित गुरूओं का सम्मान पेन, एवं श्रीफल देकर किया गया। डाॅ. आर.के.जैन का सम्मान प्राचार्य एवं प्राध्यापकों द्वारा शत शाल ओडाकर एवं श्रीफल देकर किया गया। डाॅ.वन्दना चुटैल ने गुरू की महिमा का बखन किया। डाॅ. एस.के.मेहता ने विपरित परीस्थिति में गुरू की भूमिका को रेखांकित किया। अध्यक्ष डाॅ.वी.के.शर्मा ने गुरू की महिमा, कर्तव्य एवं आचरण की चर्चा की। मुख्यअतिथि डाॅ.आर.के.जैन अध्ययन, अध्यापन एवं धैर्य की चर्चा की और विद्यार्थियों को प्रात्साहित करने की बात कही। उपस्थित गुरूओं का आभार डाॅ. आर.सी.चैहान ने माना।

(डाॅ. वी. के शर्मा)
प्राचार्य

0 0
0 %
Happy
0 %
Sad
0 %
Excited
0 %
Angry
0 %
Surprise
Next Post

शिकायत के बाद भी सुध नही ले रहे जिम्मेदार

शाजापुर। पार्षद की निष्क्रियता और उदासीनता के चलते वार्ड क्रमांक 4 के रहवासियों को भारी असुविधा का सामना करतेे हुए परेशानी उठानी पड़ रही है। रहवासियोंं का कहना है कि पार्षद को कई बार वार्ड में फैली गंदगी और समय पर नल नही आने की समस्या से अवगत कराया जा […]

Subscribe US Now