Thu 06 08 2020
Home / Shajapur News / 5 दिनों में ही शाजापुर पुलिस द्वारा हत्या का खुलासा
5 दिनों में ही शाजापुर पुलिस द्वारा हत्या का खुलासा

5 दिनों में ही शाजापुर पुलिस द्वारा हत्या का खुलासा

शाजापुर पुलिस अधिक्षक के मार्ग दर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री आर एस प्रजापति एवं एसडीओपी श्री अशोककुमार उपाध्याय के नेतृत्व में ग्राम धाराखेड़ी में हुई घटना की गुत्थी को सुलझा लिया गया है।
पुलिसवार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक श्री पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि धाराखेड़ी निवासी धर्मेन्द्र पिता माखन पाटीदार का शव 27 जुलाई 2020 को मिलने की सूचना के बाद 29 जुलाई 2020 को अपराध पंजीबद्ध किया था।

वार्ता के दौरान मिलि जानकारी के अनुसार धर्मेन्द्र को कमल प्रजापति ने फोन पर धर्मेन्द्र के खेत पर बुलाकर पहले शराब पिलाई जिसके बाद नायलोन की रस्सी से गला घोट कर मार डाला जिसमें नाक-कान से खून आने पर उसे पोलिथिन से साफ कर दिया। धर्मेन्द्र के साथ यह काम पैसे की लालच में किया था। कमल प्रजापति ने साथी आरोपी रामेश्वर के साथ पहले आॅनलाईन ड्रीम के चक्कर में काफी पैसे गंवा दिये थे। पैसों की समस्या का हल निकालने के चक्कर में उसने धर्मेन्द्र को मारकर उसके खाते से राशी निकालने की यह योजना बनाई थी। उक्त आरोपियों द्वारा एटीएम कार्ड उपयोग किये जाने के कारण उक्त मामले का खुलासा हो पाया।

   उक्त मामले में पुलिस अधीक्षक आरएसप्रजापति, एसडीओपी अशोककुमार उपाध्याय के नेतृत्व में थाना प्रभारी अजीत तिवारी, थाना प्रभारी लालघाटी श्री मनीष दुबे, उपनिरीक्षक मोहरसिंह बघेल, उपनिरीक्षक प्रेमलता खत्री, आरक्षक प्रदीप सिकरवार, कृष्णपालसिंह, कपिल, जसवंत, योगेन्द्र, रामपालसिंह, अनिल सक्सेना और राजेश दांगी की भूमिका सराहनीय रही। ब्युरो रिपोर्ट शाजापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*