Sat 08 08 2020
Home / Breaking News / पार्टी की रीढ़ है भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता
पार्टी की रीढ़ है भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता

पार्टी की रीढ़ है भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता

– मासिक बैठक में बनाई आगामी कार्यक्रमों की रुपरेखा
शाजापुर। भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर सामने आई है। इसका श्रेय पार्टी के कार्यकर्ताओं को जाता है, जिन्होंने दिन-रात मेहनत कर पार्टी के लिए पूरी ईमानदारी से काम किया है। हमें आगे भी यह सिलसिला बरकरार रखना है और आगामी विधानसभा चुनाव में भी हमें अपनी योग्यता साबित कर पूर्ण बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना है।
यह बात भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुनील देथल ने समीपस्थ ग्राम सेमली में आयोजित मोर्चा की मासिक बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया ने हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए योजनाएं बनाई है और कई लोग इससे लाभान्वित हुए हैं। हमें इन योजनाओं का प्रचार-प्रसार भी करना है ताकि लोगों को प्रदेश सरकार की मंशा के बारे में पता चले। बैठक

में आगामी कार्यक्रमों की रुपरेखा भी तय की गई। साथ ही पूरे जिले में होने वाले पौधरोपण कार्यक्रम को लेकर भी रुपरेखा बनाई गई। इसके अलावा 14 जुलाई को उज्जैन आ रहे भारतीय जनता पार्टी के राष्टÑीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर भी वरिष्ठों ने कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दिया। पदाधिकारियों ने बताया कि हमें श्री शाह का भव्य स्वागत करना है और बड़ी से बड़ी संख्या में उज्जेन पहुंचना है। इसके लिए आप लोग अभी से तैयारी शुरू कर दें। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्ट जिला महामंत्री अशोक कविश्वर, मोर्चा जिला महामंत्री अरविंद परमार, मोर्चा जिला कार्यालय मंत्री सचिन शर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य योगेंद्रसिंह डोडिया ने कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दिया। बैठक में बालकृष्ण यादव, रोहित राठौर, उत्कर्ष सिसौदिया, भाजयुमो जिला मीडिया प्रभारी महेश गवली, अंकित आचार्य, राजेंद्र गवली, टीनू पांचाल, जयप्रकाश सेन, रामनीलेश शर्मा सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।