Fri 10 07 2020
Home / Breaking News / जनसुनवाई में 42 आवेदन प्राप्त, भगतसिंह को मिली ट्रायसिकल
जनसुनवाई में 42 आवेदन प्राप्त, भगतसिंह को मिली ट्रायसिकल

जनसुनवाई में 42 आवेदन प्राप्त, भगतसिंह को मिली ट्रायसिकल

शाजापुर। मुख्यमंत्री जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत मंगलवार को संपन्न हुई जनसुनवाई में कुल 42 आवेदन प्राप्त हुए। जनसुनवाई कलेक्टर श्रीकांत बनोठ ने की। जनसुनवाई में मुख्य रूप से ग्राम खेड़ा की मानकुंवरबाई ने मकान की दीवार गिर जाने से आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने, भालूखेड़ा के करणसिंह पिता सूरजसिंह ने प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची में नाम जुड़वाने, शुजालपुर सिटी के मांगीलाल भट्ट पिता नर्मदाप्रसाद ने महालक्ष्मी माता मंदिर में पुजारी के रूप में नियुक्त करने के लिए आवेदन दिया। वहीं शाजापुर की अनसुईया

सोनी पति राजेन्द्र सोनी ने पट्टा दिलाने, बावडिय़ा मैना के मुकेश पिता लक्ष्मीनारायण मेवाड़ा ने टेण्ट हाउस खोलने के लिए ऋण प्रदान करने, विजयनगर शाजापुर के रमेशचंद्र पिता बापूलाल मालवीय ने विकलांग पेंशन व बीपीएल सूची में नाम दर्ज कराने, आदर्श कॉलोनी शाजापुर के नारायण पिता अजब सिंह ने नगरपालिका के सामने चाय-पान की गुमटी लगाने, छापीहेड़ा के उमरावसिंह पिता गुलाब पुरी ने फसल बीमा राशि दिलाने, शाजापुर की दुलारी पति मोहनसिंह जादौन ने लाड़ली लक्ष्मी योजना में नाम दर्ज कराने हेतु आवेदन दिया। इसी तरह गुनपीपली के श्यामलाल पिता गोरीलाल मीणा ने सूखा घोषित होने पर मुआवजा राशि दिलाने तथा शाजापुर के हुजैफा गोहर ने दरगाह यूसूफी गिरवर रोड का संकेत बोर्ड लगाने सहित अन्य व्यक्तियों द्वारा विभिन्न प्रकार की समस्याओं एवं शिकायतों के आवेदन दिए। 
भगवतसिंह को ट्रायसिकल प्रदाय
ग्राम दास्ताखेड़ी के भगवतसिंह पिता मानसिंह ने जनसुनवाई में आवेदन देकर बताया कि वह नि:शक्त है तथा उसे चलने फिरने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस पर कलेक्टर श्रीकांत बनोठ ने सामाजिक न्याय विभाग के अधिकारी के माध्यम से ट्रायसिकल मंगाकर भगवतसिंह को ट्रायसिकल प्रदाय की। इस मौके पर अपर कलेक्टर नवीत धुर्वे, अनुविभागीय अधिकारी यूएस मरावी, अतिरिक्त सीईओ एचएल वर्मा, डिप्टी कलेक्टर पुरूषोत्तम कुमार, डिप्टी कलेक्टर सुश्री जुही गुप्ता, डिप्टी कलेक्टर सुश्री प्रियंका वर्मा, जिला महिला सशक्तिकरण अधिकारी सुश्री नीलम चौहान सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।