बलाई महासभा ने मनाया विद्यार्थी दिवस, मरीजों में किया फलों का वितरण

sjptimesadmin

शाजापुर। संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ भीमराव आंबेडकर के हाईस्कूल में प्रथम प्रवेश दिवस पर अखिल भारतीय बलाई महासभा इंडिया शाजापुर के तत्वावधान में गुरुवार 7 नवंबर को जिला चिकित्सालय में कार्यक्रम आयोजित किया गया। सर्व प्रथम बाबा साहब के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्जवलित किया गया। इसके बाद मरीजों में फल का वितरण किया गया।  वहीं इस दौरान महासभा के युवा साथी नंदकिशोर पंवार सोनू के वरिष्ठ मार्गदर्शक एवं गुरु जो कि विदेश में रहते हैं सुनीता यूएसजी का जन्म दिवस भी मनाया गया। इस मौके पर महासभा के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिलीपसिंह बामनिया ने कहा कि आज ही के दिन डॉ भीमराव अंबेडकर साहब ने प्रथम शिक्षा के लिए स्कूल में दाखिला लिया था, इसलिए आज का दिन विद्यार्थी दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। उन्होने कहा कि बाबा साहब ने इस दिन सतारा जिले के प्रतापसिंह भोंसले हाई स्कूल में अपनी शिक्षा की शुरुआत की थी और आज के दिन को महासभा विद्यार्थी दिवस के रूप में मना रही है। इस अवसर पर वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष बीएएल सौराष्ट्रीय, युवा प्रदेश सचिव अनिल मालवीय, संभाग अध्यक्ष संतोष सांवले, युवा जिला अध्यक्ष कालूराम परमार, अरुण गोयल, विजय मकवाना, पिंकू मालवीय, राजा मेवाड़ा, अर्पित परिहार, महेंद्र परमार, मनोहर सौराष्ट्रीय, दीपक मालवीय, बल्लू, गुरुचरणसिंह, रोहित मालवीय, हेमराज सौराष्ट्रीय, पर्वतलाल, अशोक गोयल, मनोहरसिंह,  दीपक सौराष्ट्रीय, दीपक कदम, भेरूलाल सौराष्ट्रीय, नवीन सौराष्ट्रीय, जगदीश, विवेक शर्मा, भागीरथ आदि उपस्थित थे।
आप पार्टी ने भी मनाया विद्यार्थी दिवस
पाठशाला में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के शिक्षा के पहले दिन के उपलक्ष्य में आम आदमी पार्टी द्वारा भी अस्पताल में फल वितरित किए गए। इस मौके पर विवेक शर्मा, जिया लाला सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मप्र तृतीय कर्मचारी संघ ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

शाजापुर। मप्र तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन कलेक्टर डॉ वीरेंद्रसिंह रावत को सौंपा। गुरुवार को सौंपे गए ज्ञापन में मांग की गई कि केंद्र की भांति 5 प्रतिशत महंगाई भत्ता माह जुलाई 2019 से शीघ्र दिया जाए, लिपिक संवर्ग के […]

Subscribe US Now