Fri 10 07 2020
Home / Breaking News / अर्ध नग्न होकर आप पार्टी ने किया प्रदर्शन, हार्ईवे पर रोका कलेक्टर का वाहन
अर्ध नग्न होकर आप पार्टी ने किया प्रदर्शन, हार्ईवे पर रोका कलेक्टर का वाहन

अर्ध नग्न होकर आप पार्टी ने किया प्रदर्शन, हार्ईवे पर रोका कलेक्टर का वाहन

शाजापुर। जिम्मेदारों की उदासीनता के चलते हुई एबी रोड की खस्ताहाली के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने एबी रोड पर अर्ध नग्न होकर प्रदर्र्शन किया। इस दौरान पार्टी पदाधिकारियों ने कलेक्टर श्रीकांत बनोठ का वाहन रोक कर उन्हे समस्या से अवगत कराते हुए शीघ्र ही समस्या को हल किए जाने की मांग की। उल्लेखनीय है कि लंबे समय से एबी रोड की हालत खराब है, लेकिन इसके बाद भी जिम्मेदारों ने परेशानी को हल करने के लिए कोई ठोंस कदम नही उठाए जिसकी वजह से आम से लेकर खास  तक सभी को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। हाईवे के पथरीले सफर और उससे उठते धूल के गुबार से आम जन को हो रही परेशानी को लेकर गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने एबी रोड पर अर्ध नग्न होकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर पार्टी के जिला संयोजक विवेक शर्मा ने कहा कि हाईवे की हालत बेहद खराब है और यहां से निकलने वाले दो पहियां चालक, स्कूली बच्चे और अन्य राहगीर धूल की वजह से बीमारी का शिकार हो रहे हैं। शर्मा ने कहा कि अस्पताल के डॉक्टर भी इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि एबी रोड से उड़ती धूल की वजह से लोगों के फेफड़ों में इन्फेंक्शन होने का खतरा बढ़ गया है। उन्होने कहा कि हाईवे से प्रतिदिन जनप्रतिनिधि और आला अधिकारी निकलते हैं, लेकिन इसके बाद भी लोगों की परेशानी को हल नही किया जा रहा है। वहीं शाजापुर विधानसभा प्रत्याशी जिया लाला ने कहा कि सरकार प्रदेश में अच्छी सडक़ों के होने का दावा कर रही है, जबकि धरातल पर प्रदेश की सडक़ें बदहाल हालत में है। लाला ने कहा कि सरकार के दावों की पोल शाजापुर हाईवे को देखकर पूरी तरह से खुल चुकी है। क्षेत्र में रूलिंग पार्टी केे विधायक होने के बाद भी हाईवे की दशा नही सुधारी जा सकी है जिसको लेकर लगातार प्रदर्शन किया जाएगा।

मामा नही कसाई है, कंस का दूसरा भाई है

       एबी रोड की बदहाली को लेकर आप नेताओं ने प्रदेश सरकार को जमकर कौसा। इस दौरान आप नेताओं ने मामा नही कसाई है, कंस का दूसरा भाई है, का नारा लगाते हुए मुख्यमंत्री के खिलाफ आक्रोश प्रकट किया। आप नेताओं ने कहा कि सरकार धरातल पर काम करने की बजाय महज घोषणाएं कर रही है, यही कारण है कि लंबे समय से एबी रोड की हालत खराब है लेकिन इसके बाद भी हाईवे की दुर्दशा को नही सुधारा जा रहा है। एबी रोड से प्रतिदिन हजारों लोग आवाजाही करते हैं, ऐसे में उड़ते धूल के गुबार लोगों के स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव डाल रहे हैं। वहीं हाईवे पर फैली गिट्टी लगातार हादसे का सबब बन रही है, परंतु बावजूद इसके एबी रोड को दुरूस्त नही कराया जा रहा है। आप नेताओं ने कांगे्रस-भाजपा धोखा है, शाजापुर बचालो मौका है के नारे के साथ इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव में नेताओं को सबक सिखाने का आह्वान किया। इस दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से एसडीओपी पदमसिंह बघेल, एसआई डी व्यास सहित पुलिसबल तैनात रहा।

हाईवे पर रोका कलेक्टर का वाहन

       हाईवे के मुसीबतभरे सफर को लेकर आम आदमी पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है और इसीके चलते पार्टी के नेताओं ने एबी रोड पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान हाईवे से गुजर रहे कलेक्टर श्रीकांत बनोठ का वाहन रोक कर आप नेताओं ने एबी रोड की बदहाली दूर करने को लेकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग की गई कि एबी रोड के गड्ढों को शीघ्र ही भरा जाए और हाईवे पर घटिया पेंचवर्क करने वाले ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए, एबी रोड पर जगह-जगह गिट्टी के ढेर लगे हुए हैं जिसकी वजह से हादसे हो रहे हैं इस गिट्टी को हटाकर गुणवत्तापूर्वक पेंचवर्क कराया जाए। इस मौके पर निर्मला सेंगर, वकील खान, जिला प्रवक्ता मोहन शर्मा सहित पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।