उत्कृष्ट छात्रावास में प्रवेश के लिए 5 जुलाई तक आवेदन आमंत्रित

sjptimesadmin
Read Time1Second

 शाजापुर,  जनजातीय कार्य एवं अनुसूचित जाति कल्याण विभाग जिला शाजापुर में संचालित जिला एवं विकासखण्ड स्तरीय बालक/कन्या सीनियर उत्कृष्ट छात्रावासों में वर्ष 2019-20 में कक्षा 9वी में प्रवेश पाने वाले छात्र-छात्राओं के लिए चयन प्रवेश परीक्षा के माध्यम आवेदन आमंत्रित किये गये हैं।
जनजातीय कार्य विभाग जिला संयोजक सुश्री निशा मेहरा ने बताया कि उत्कृष्ट छात्रावासों में रिक्त सीट के लिए प्रवेश हेतु 7 जुलाई 2019 को प्रातः 9.00 बजे से 10.30 बजे तक शासकीय उत्कृष्ट उ.मा.विद्यालय शाजापुर, मो. बड़ोदिया, शुजालपुर, कालापीपल के परीक्षा केन्द्रों पर प्रवेश परीक्षा आयोजित की जायेगी। उक्त परीक्षा में अनुसूचित जाति वर्ग के ऐसे छात्र-छात्राएं जिनके द्वारा सबंधित उत्कृष्ट विद्यालयों में कक्षा 9वी में प्रवेश लिया गया हो, से आवेदन प्राप्त कर 05 जुलाई तक संबंधित छात्रावासों में आवेदन प्रस्तुत कर परीक्षा में सम्मिलित हो सकते हैं। नियत दिनांक के पश्चात आवेदन प्राप्त नहीं किये जायेंगे। परीक्षा केन्द्रों में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं का प्रवेश रिक्त सीट के विरूद्ध चयन सूची के वरिष्ठता क्रम में किया जायेगा।

0 0
0 %
Happy
0 %
Sad
0 %
Excited
0 %
Angry
0 %
Surprise

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आवारा श्वानों के हमले से बकरी की मौत

शाजापुर। शहर के गली-मोहल्लों में झूंड बनाकर घूम रहे आवारा कुत्तों ने इन दिनों आतंक मचा रखा है और राहगीरों के साथ ही वे मवेशियों को अपना निशाना बनाकर घायल कर रहे हैं। वहीं अब कुत्तों के एक झूंड ने सुबह के समय बकरी को शिकार बनाते हुए मौत के […]

Subscribe US Now