Thu 29 10 2020
Home / Shajapur News / 15 अक्टूबर 2020 के न्यायिक आदेश
15 अक्टूबर 2020 के न्यायिक आदेश

15 अक्टूबर 2020 के न्यायिक आदेश

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी का जमानत आवेदन निरस्त
शाजापुर। नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी का न्यायालय द्वारा जमानत आवेदन निरस्त कर दिया गया है।
न्यायालय द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश शुजालपुर द्वारा आरोपी मोहित पिता नरेश कंजर 20 वर्ष निवासी धानीघाटी थाना हाटपीपल्या का जमानत आवेदन पत्र अभियोजन की ओर से वीसी के माध्यम से संजय मोरे शुजालपुर द्वारा दिए गए तर्कों से सहमत होते हुए निरस्त किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 01 मार्च 2020 को आरोपी मोहित पीडि़ता के स्कूल आया और पीडि़ता से बोला कि तेरे माता-पिता का ऐक्सीडेन्ट हो गया है। पीडि़ता विश्वास कर उसके साथ चली गई। पीडि़ता को रास्ते में कार में उल्टी होने लगी तो आरोपी ने अपने भाई अंकित को बुलाया अंकित मोटरसाईकिल से पीडि़ता को देवास बस स्टेण्ड ले गया। थोड़ी देर बाद मोहित बस से देवास आया फिर दोनों उसे इन्दौर में अंकुश के कमरें पर ले गए और उसे कमरें में बंद कर दिया। मोहित ने पीडि़ता से कहा कि मुझसे शादी कर ले नहीं तो तेरी जिन्दगी खराब कर दूंगा। इसके बाद मोहित ने उससे अश्लील बातें की और पीडि़ता की मर्जी के खिलाफ उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। दूसरे दिन सुबह 09 बजे अंकित, मोहित, अंकुश तीनों पीडि़ता को बस में बैठाकर स्कूल छोडऩे गए। पीडि़ता ने घटना की रिपोर्ट थाना मोमन बड़ोदिया पर की। पुलिस ने अपराध कायम कर असल कायमी हेतु रिपोर्ट थाना अवन्तिपुर बड़ोदिया पर भेजी जहां प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।
००००००००००००००००००
54 लीटर अवैध शराब परिवहन करने वाले आरोपी का जमानत आवेदन निरस्त
शाजापुर। शराब परिवहन करने वाले आरोपी का न्यायालय द्वारा जमानत आवेदन निरस्त कर दिया गया है। न्यायालय प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश शाजापुर मनोजकुमार शर्मा द्वारा आरोपी नवीन पिता ईश्वर जायसवाल निवासी दशहरा मैदान शाजापुर का जमानत आवेदन निरस्त किया गया है। जिला मीडिया प्रभारी सचिन रायकवार एडीपीओ शाजापुर ने बताया कि 12 अक्टूंबर को आरोपी से दो टाट के बोरों से तीन-तीन पेटी देशी प्लेन शराब कुल 54 बल्क लीटर और एक बाइक एच एफ डीलक्स बिना नंबर की गाड़ी सुनेरा पुलिस ने जब्त की थी।
०००००००००००००००
दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेजा
शाजापुर। दुष्कर्म के आरोपी को न्यायालय ने जेल भेज दिया है। न्यायालय जेएमएफसी शुजालपुर द्वारा आरोपी अरविन्द पिता बद्रीप्रसाद निवासी लसुड़लिया पताल का जेल वारंट बनाकर उसे उप जेल शुजालपुर भेजा गया है। संजय मोरे अतिरिक्त डीपीओ शुजालपुर ने बताया कि पीडि़ता ने एक लेखी आवेदन पत्र थाना कालापीपल पर दिया कि करीब 4 माह पहले उसके पड़ोस की रहने वाली के घर पर वह मिलने गई थी। पीडि़ता को वह घर पर नहीं मिली तब उसके देवर आरोपी अरविन्द ने उसका हाथ पकडक़र उसे कमरें के अंदर खींच लिया और कमरें का दरवाजा बंद करके उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और धमकी दी कि यदि किसी से कहा तो वह उसे सामाज में बदनाम कर देगा। आरोपी के विरूद्ध थाना कालापीपल पर असल अपराध पंजीबद्ध किया गया। गुरुवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे उप जेल शुजालपुर भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*