Sat 31 10 2020
Home / Shajapur News / 14 अक्टूबर 2020 के न्यायिक आदेश
14 अक्टूबर 2020 के न्यायिक आदेश

14 अक्टूबर 2020 के न्यायिक आदेश

चोरी के आरोपी का जमानत आवेदन निरस्त
शाजापुर। खेतों में सिंचाई करने वाले पाइप को चोरी करने वाले आरोपी का न्यायालय ने जमानत आवेदन निरस्त कर दिया है। सुरेशकुमार नरगावे एडीपीओ शाजापुर ने बताया कि न्यायालय जेएमएफसी सुश्री हर्षिता सिंगार द्वारा आरोपी पप्पू उर्फ रामेश्वर पिता लक्ष्मीनारायण परमार का जमानत आवेदन निरस्त किया गया। फरियादी बलवंतसिंह पिता गोकुलसिंह परमार ने थाना सुंदरसी पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह खेती किसानी का काम करता है और उसकी 15 कास्ता पाइप की छड़ें दिलीप उर्फ राजकुमार के मकान के पास रखीं थी। उक्त 15 छड़ों में से 10 छड़ें रात को लगभग 1 बजे आरोपी पप्पू उर्फ रामेश्वर चोरी कर ले गया था जिस पर आरोपी के विरूद्ध चोरी की रिपोर्ट थाना सुंदरसी पर दर्ज कराई गई थी। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना सुंदरसी में आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया था।
००००००००००००००००
दहेज लोभी का जमानत आवेदन निरस्त
शाजापुर। दहेज के लिए प्रताडि़त करने वाले आरोपी का न्यायालय ने जमानत आवेदन निरस्त कर दिया है। न्यायालय द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश शुजालपुर द्वारा आरोपी शेख मुकीम पिता शेख हकीम 22 वर्ष निवासी नरोला का जमानत आवेदन पत्र अभियोजन की ओर से वीसी के माध्यम से संजय मोरे अति. डीपीओ शुजालपुर के तर्कों से सहमत होते हुए निरस्त किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार 08 सितंबर 2020 को शाम 05.10 बजे राशिदा बी को जली हुई स्थिति में ईलाज के लिए सिविल अस्पताल शुजालपुर सिटी लाया गया था उसकी हालत ज्यादा खराब होने से उसे ईलाज के लिए भोपाल रैफर किया गया। उसी दिन रात 09.20 बजे ईलाज के दौरान हमीदिया अस्पताल में उसकी मृतिका हो गई। मर्ग जांच के दौरान पता चला कि आरोपी शेख मुकीम और जरीना बी मृतिका राशिदा से दहेज में फ्रीज, मोटरसायकल, सौफा आदि सामान नही लाने की बात पर मारपीट कर उसे प्रताडि़त करते थे। मृतिका का तलाक होने के बावजूद मृतिका को शेख मुकीम बहला फुसलाकर ले गया था। आरोपियों के विरूद्ध थाना शुजालपुर सिटी पर अपराध पंजीबद्ध किया गया।
००००००००००००००००
नाबालिग से अश्लील हरकत करने वाले की द्वितीय जमानत निरस्त
शाजापुर। नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करने वाले आरोपी का न्यायालय द्वारा जमानत आवेदन निरस्त किया गया है। न्यायालय द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश शुजालपुर द्वारा आरोपी गौरव शर्मा उर्फ नान्टी पिता रविन्द्र शर्मा निवासी पटवा सेरी वार्ड नं 6 शुजालपुर सिटी का जमानत आवेदन पत्र अभियोजन की ओर से वीसी के माध्यम से संजय मोरे शुजालपुर के द्वारा दिए गए तर्कों से सहमत होते हुए निरस्त किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 27 सितंबर 2020 को रात्रि करीब 09.30 बजे पीडि़ता अपने पापा-मम्मी के साथ घर के बाहर टहल रही थी। पीडि़ता के माता-पिता टहलते हुए घर के थोड़े आगे निकल गए थे, जबकि पीडि़ता घर के सामने खड़ी थी तभी पड़ोस में रहने वाला नान्टी उर्फ गौरव शर्मा आया और पीडि़ता के साथ अश्लील हरकतें करने लगा और बोला कि यह बात किसी को बताई तो तेरे पापा को जान से खत्म कर दूंगा। घटना की पीडि़ता ने अपने माता-पिता के साथ थाना शुजालुपर सिटी पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी का न्यायालय द्वारा द्वितीय जमानत आवेदन पत्र भी निरस्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*